बहुत हो चुकी मन की बात, अब सुनिए लोगो के दिल की आवाज, पीएम के गढ़ में गरजे राहुल गांधी

0
70

डे टुडे टाइम्स ब्यूरो
नई दिल्ली। तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को छोटा उदयपुर में लोगो से मुलाकात की। यहां उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश की नहीं सुन रहे हैं। वे सिर्फ अपने मन की बात सुनाते हैं। जो मन में आता है। उसे देश की जनता पर थोप देते हैं। फैसले करते वक्त भी जनता के भला-बुरा का ध्यान नहीं रखते। उन्होंने यह बात नोटबंदी को लेकर कही। राहुल ने पीएम से कहा कि बहुत हो चुका अब लोगो की बात सुनिए। छात्रो की बात सुनिए। देश में बढ़ती बेरोजगारी पर ध्यान दीजिए।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने वडोदरा, छोटा उदयपुर में लोगों से मुलाकात में छात्रों से बातचीत की। छात्रों से राहुल ने कहा कि पीएम मोदी का ध्यान नौकरियां देने पर नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।
राहुल ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो हमारा ध्यान पढ़ाई, नौकरियां बढ़ाने पर होगा। राहुल ने कहा कि लोगों से संवाद करना जरूरी है। पीएम मोदी लोगो से बात नही करते। वे सिर्फ अपने मन की बात सुनाते हैं। उन्हें मेड इन चाइना सेल्फी बहुत पसंद है और वे वही ले रहे हैं। राहुल ने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ में एक भी महिला सदस्य नहीं है। राहुल ने संकल्प भूमि जाकर बी.आर. अंबेडकर को श्रद्धाजंलि दी।
राहुल गांधी ने खेड़ा में एक सभा के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों की बात सुनेगी क्योंकि लोगों की बात सुने बिना विकास नहीं हो सकता है। राहुल बोले कि आज किसान सुसाइड कर रहे हैं। ये लोग किसानों की ज़मीन छीनना चाहते हैं। चीन में एक दिन में 5000 जॉब तैयार की जाती हैं, जबकि हमारे देश में सिर्फ 450 ही हो पाती हैं। उन्होंने कहा कि जीएसटी हमारी शुरुआत थी, हम लोग एक देश एक टैक्स चाहते थे। मोदी सरकार ने लोगों से बिना पूछे नोटबंदी का फैसला किया। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वो लोगों की बात सुनेगी ना कि मन की बात सुनाएगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here