विपक्ष के बाद आरएसएस ने भी बढ़ायी जय शाह की मुश्किलें, कहा मामला बनता है तो जांच कराने में हर्ज ही क्या है?

0
77

डे टुडे टाइम्स ब्यूरो
नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर लग रहे आरोपों पर पहली बार आरएसएस की तरफ से कोई बयान आया है। आरएसएस के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा है कि अगर जय शाह पर किसी तरह का मामला बनता है तो जांच होनी चाहिए। होसबोले ने भोपाल में संघ की बैठक से इतर यह बात कही है।
गौरतलब है कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि अमित शाह के बेटे जय शाह ने एक ही साल में अपना बिजनेस टर्नओवर 50000 से बढाकर 80 करोड किया है। वहीं कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी को घेर रही है। हांलांकि बीजेपी ने इस दावे को गलत बताया है। यह रिपोर्ट सामने आने के बाद जय शाह ने वेबसाइट पर 100 करोड रुपए की मानहानि का केस भी किया है।
वहीं दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि देश अभी नाजुक हालत से गुजर रहा है और लोकतंत्र में बहस होना काफी जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो विचारधारा में हमसे हार गए, वे केरल में हमारे ऊपर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश गंभीर हालत से गुजर रहा है, इसलिए यह जरूरी है कि लोग अपने विचार रखें। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि संघ की एक साल में करीब 30470 की दैनिक शाखा और 15423 की साप्ताहिक शाखा लगाई जा रही हैं।
दरअसल भोपाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक चल रही है। इस बैठक में देश के विभिन्न क्षेत्रों में संघ कार्यकर्ताओं के कामकाज की समीक्षा करने के अलावा शिक्षा में मातृभाषा के प्रयोग, संस्कृति संरक्षण, हिन्दुत्व, आदिवासी कल्याण, जैविक खेती, युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार तथा राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े विषयों पर चर्चा होगी। इस बैठक में देशभर के 11 क्षेत्रों और 42 प्रांतों से लगभग 300 प्रतिनिधियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here